ActressHindiNews & GossipTellywoodTV Shows

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा को मिला फैंस से ये नायाब तौफा, इमोशनल हुईं हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है के यादगार 8 सालों का सफर पूरा करने के लिए फैंन्स नें अपनी प्यारी अक्षरा उर्फ हिना खान को दिया इतना प्यारा सरप्राइज़ जिसे देख कर आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे ।

जी हां हाल ही में स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता नें बीते गुरूवार को छोटे पर्दे पर अपने 8 साल पूरे किए। इस दौरान ये रिश्ता क्या कहलाता है की पूरी टीम नें अपने इस लंबे खुश्नुमा सफर को सेट पर सेलीब्रेट किया वहीं शो की लीड एक्ट्रेस अक्षरा यानी हिना खान को उनके फैंन्स नें एक जोरदार सरप्राइस के साथ विश किया ।

जी हां फैंस नें हिना के लिए एक बेहद ही प्यारा सा केक बनाया और उन्हें गिफ्ट किया । इस केक पर बहुत ही प्यारा सा मैसेज भी लिखा था । हिना के फैंन्स ने लिखा था गेम ऑफ थ्रोन्स यू आर बोर्न टू रूल हैपी 8 ईयर्स ।

हिना हालही में फैन्स द्वारा दिए गए इस सरप्राइज़ की तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट कीं जिसे सोशल साइट पर हिना के चाहने वालों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है ।

आपको बता दें की हिना नें कुछ समय पहले ही लंबे समय तक अक्षरा का किरदार निभाने के बाद शो को अलविदा कह दिया है वहीं शो में उनके पति का किरदार निभा रहे नैतिक सिंघानिया उर्फ करण मेहरा भी शो को अलविदा कह चुके हैं । इसी के साथ ही अक्षरा और नैतिक के बेटे नक्स का किरदार निभाने वाले रोहन मेहरा भी शो छोड़ चुके हैं और फिलहाल रोहन बिग बॉस में हैं ।

वंही शो छोड़ने के बाद हिना खान इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं है। हिना को लेकर कुछ समय पहले खबरें आईं थीं की हिना साल 2016 में अपने बॉय फ्रेंड रॉकी जैसवाल के साद शादी करने वाली हैं लेकिन कुछ कारणों की वजह से दोनों की शादी नही हो पाई थी ।

हालाकिं अब तक अपनी शादी की बात पर हिना और रॉकी नें मीडिया से कोई बात नही की है । लेकिन फैन्स को पूरी उम्मीद है की हिना इस साल रॉकी के साथ शादी कर फैन्स को सरप्राइज़ दे सकती हैं ।

 

Related Articles

Back to top button