Hindi

महाशिवरात्रि के मौके पर आया बाहुबली 2 का मोशन पोस्टर मिले 1मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स

महाशिवरात्रि के खास मौके पर मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली का नया मोशन पिक्चर रिलीज़ किया गया है जिसे बाहुबली 2 के फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है ।

बाहुबली 2 की तस्वीर के साथ-साथ वीडियो भी पोस्ट किया गया जिसमें बाहुबली कॉनक्लयूज़न में प्रभास लड़ाई के लिए पूरी तरह से तैयार लग रहे हैं ।

बाहुबली 2 के मोशन पिक्चर को जैसे ही बाहुबली की टीम नें सोशल साइट पर शेयर किया वैसे ही ये वीडियो और पिक्चर सोशल साइट पर वायरल हो गया महज़ तीन घंटो में बाहुबली के इस मोशन पिक्चर वीडियो को फेसबुक पर 1 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स आए हैं ।

इस मोशन वीडियो में बाहुबली एक्टर प्रभास एक हाथी के सूंड़ के सहारे उसके सर पर खड़े दिखाई दे रहे हैं ।

 

 

प्रभास का ये लुक बाहुबली के इस एक्टर के फैंस को यकीनन पसंद आ रहा है वहीं बाहुबली के प्रशंसकों को सबसे ज्यादा फिल्म बाहुबली के पहले पार्ट के सवाल का जवाब जानने का इंतज़ार है ।

गौरतलब है कि साल 2015 में आई प्रभास की फिल्म बाहुबली को एक क्लाइमेक्स के साथ खत्म किया गया था की आखिर कट्प्पा नें बाहुबली को क्यों मारा ।2 साल बाद दर्शकोंको इस सवाल का जवाब बाहुबली2 में मिलेगा ।

कुछ समय पहले ही फिल्म के दो पोस्टर रिलीज़ किए गए थे जिसमें से एक में बाहुबली युद्ध के मैदान में खड़े हैं वहीं दूसरे में बाहुबली अपनी पत्नि को धनुष और तरकस चलाना सिखा रहे हैं ।

बाहुबली 2 का टीज़र देखने के बाद सोशल साइट पर 23 हज़ार से ज्यादा लोग अपना रिएक्शन जे चुके हैं । फिल्म के निर्देशक एस.एस राजमौली समय समय पर फिल्म से जुड़ी बातें और तस्वीरें सोशल साइट पर बाहुबली के प्रशंसको के बीच शेयर करते रहते हैं ।

आपको बता दें की बाहुबली पहली ऐसी भारतीय फिल्म है जिसनें रिलीज़ से पहले ही 350 करोड़ की कमाई कर ली है प्रभास, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी स्टारर बाहुबली 2, 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है । फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी में एक साथ रिलीज़ की जाएगी । ज्ञात हो की 2015 में रिलीज़ हुई बाहुबली नें बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ की कमाई की थी बाहुबली 2 को लेकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी ।

 

Related Articles

Back to top button