ActressNews & GossipTellywood

भोलेनाथ की नगरी में शादी करेंगी चन्द्रमुखी चौटाला

बीते साल दिव्यांका त्रिपाठी, किश्वर मर्चेंट जैसी कैसी टीवी एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई इसी कड़ी में छोटे पर्दे की कुछ और ऐसी हसिनाएं हैं जो साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं । इन्हीं एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक भी, कविता जल्द ही अपने बॉय फ्रेंड के साथ भोलेनाथ की नगरी केदारनाथ में शादी करने जा रही हैं ।

 

सब टीवी के शो एफ आई आर की चंद्र मुखी चौटाला तो आपको याद ही होगी, छोटे पर्दे पर एक तेज तर्राट हरियाणवीं पुलिस अफसरनी के रोल में नजर आने वाली चंद्रमुखी जल्द ही शादी के जोड़े में दिखाई देंगी । आपको बता दें की कविका इसी 27 जनवरी को  अपने बॉयफ्रेंड रोनित विश्वास के साथ सात फेरे लेंगी ।

कविता  नें कुछ समय पहले ही एक न्यूज बेवसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा था की शादी का सही समय आ गया है और जल्द ही वो शादी करने वाली हैं । इतना ही नही कविता नं ये भी कहा था की उनकी शादी बेहद ही खास अंदाज़ में शिव की नगरी केदारनाथ में होगी ।

 

गौरतलब है की कविता भगवान भोलेनाथ की भक्त हैं और हमेशा से उनकी इच्छा थी की उनकी शादी केदारनाथ के शिव मंदिर से हो । सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक कविता और रोनित की शादी में बेहद ही खास और गिने चुने लोग ही शामिल होंगे क्योंकि इतनी ठंड में इतनी दूर आना सबके लिए संभव नही हो पाएगा ।

कविता और रोनित की दोस्ती काफी पहले से है आपको बता दें की रोनित विश्वास पेशे से एक ब्रांड डायरेक्टर हैं । और कविता की फैमिली के काफी करीब रहे हैं । कविता के रिलेशनशिप की बात करें तो कुछ समय पहले ही कविता का उनके बॉयफ्रेंड नवाब के साथ ब्रेक अप हुआ था । कविता और नवाब पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में थे लेकिन बीते साल दोनों के ब्रेक अप की खबरें आईं थीं ।

इस ब्रेक-अप की वजह नवाब का दूसरे धर्म का होना बताया जा रहा है । कविता के घर वालों को कविता और नवाब का रिश्ता मंजूर नहीं था । जिसकी वजह से नवाब और कविता नें एक दूसरे से अलग होना ही ठीक समझा ।

 

 
गौरतलब है कि, कविता के बॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास एक ब्रांड डायरेक्टर है। बता दें, बीते साल कविता का उनके एक्स बॉय-फ्रेंड नवाब से ब्रेकअप हुआ है। दोनों पांच साल से रिश्ते में थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन नवाब दूसरे धर्म के थे जिस कारण कविता के घर वालों ने इस रिश्ते को अस्वीकार कर दिया। कविता ने भी अपने परिवार वालों की खुशी के आगे नवाब से ब्रेकअप करना ही ठीक समझा।

Related Articles

Back to top button