ActressBollywoodCelebrity NewsNews & GossipSpecials

बॉलीवुड क्वीन कंगना करेंगी 2017 में शादी

आने वाले नये साल में कितनी बॉलीवुड जोड़ियां शादी के बंधन में बंधेगी इस बात का अंदाज़ा लगा पाना शायद थोड़ा मुश्किल हो ।

 

लेकिन हालही में पता चला है की बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत नये साल के साथ ही एक नई जिंदगी की शुरूआत करेंगी । जी हां तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्नं की ये ये तनुजा साल 2017 में अपने मिस्टर राइट के साथ सात फेरे लेंगीं ।

साल 2016 कंगना के लिए कुछ खास अच्छा नही रहा ।

पिछले काफी समय से कंगना अपने काम और फिल्मों से ज्यादा रितिक रोशन के साथ हुए विवादों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहीं है ।

कंगना और रितिक के फर्जी ईमेल और इनके बीच चल रहे विवाद को लोगों नें गूगल पर खूब सर्च किया ।

रितिक और कंगना नें अपने बीच की सारी गलत फैमियों को दूर कर नए साल के साथ अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है । कंगना अपने बिंदास एक्टिंग और हाजीर जवाबी के लिए जाने जाती हैं । कुछ समय पहले ही कंगना नें एक न्यूज बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था की उनके अंदर मां बनने के एहसास जाग रहे हैं । और वो मां बनना चाहती हैं ।

कंगना नें अपनी शादी के बारे में मीडिया के साथ चर्चा की ।

कंगना नें अपनी शादी की बात पर कहा की उन्हें मुसीबतों में फंसने की बुरी आदत है

कंगना नें सिमी ग्रेवाल के पॉपुलर चैट शो पर इस बात को कुबूल किया की कंगना साल 2012 में ब्रिटिश डॉक्टर और साइंटिस्ट निकोसल लैफर्टी को डेट कर रहीं थीं । लेकिन कुछ कारणों से कंगना और निकोलस का रिश्ता ज्यादा  समय तक नही चल सका ।

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर आदित्य पंचोली के साथ भी कांगना का नाम जोड़ा गया । इस बात में कितनी सच्चाई थी अब तक इस बात का पता नही चल सका ।

एक न्यूज पेपर को हालही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान कंगना से जब ये सवाल पूछा गया की वो न्यू ईयर में क्या कर रहीं हैं । तो रिपोर्टर के इस सवाल पर कंगना नें हंसते हुए कहा की वो नए साल यानी 2017 में शादी कर रही हैं ।  कंगना के मुस्कुराहट के पीछे वो सपनों का राज कुमार कौन है फिलहाल इस बात का पता तो बस कंगना ही जानती हैं ।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button