Hindi

बेगम जान’ का ट्रेलर रिलीज़ दमदार बेगम के किरदार में दिखीं विद्या

बॉलीवुड की लेडी परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म बेगम जान का ट्रेलर हालही में रिलीज़ हुआ है, शानदार डायलॉग डिलेवरी, के साथ बंटवारे के दौर में ताकतवर बेगम की कहानी है बेगमजान ।

नेशनल अवार्ड जीत चुके निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म बेगमजान महिला प्रधान कहानी है फिल्म के कई सीन्स में बेगम जान का किरदार निभा रहीं विद्या हांथों में हुक्का लिए दिखाई देती हैं विद्या के साथ ही 7 अन्य अभिनेत्रियों नें भी अपनी दमदार एक्टिंग का जौहर दिखाया है, जिसमें गौहर खान भी शामिल हैं ।

फिल्म की जानकारी हालही में मीडिया के साथ साझा करते हुए विद्या ने बताया की वो अपने पूरे परिवार को फिल्म का ट्रेलर दिखाने के लिए काफी उत्साहित हैं ।

फिल्म में विद्या एक कोठे की मालकिन हैं 1947 में बंटवारे के दौर में बेगम जान के कोठे को तोड़ने की बात होती है । जिसे बचाने के लिए बेगम अपनी लड़कियों के साथ मिलकर लंबी लड़ाई लड़ती हैं । फिल्म में विद्या नें खुले आम साफ शब्दों में गालियां भी दीं हैं साथ ही ऐसे-ऐसे डायलॉग बोलती दिखाई देती हैं जिसे सुनकर बड़े- बड़ों की बोलती बंद हो जाती है ।

विद्या बालन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, चंकी पांडे जैसे सितारे भी फिल्म में मौजूद हैं फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले विद्या नें दर्शकों से फिल्म का ट्रेलर देखने की बात कही थी ।

विद्या नें कहा की वो फिल्म के फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद से ही अपने परिवार को फिल्म का ट्रेलर दिखाना चाहती थीं ।

लेकिन उन्होनें यह तय किया था की वो फिल्म के ट्रेलर लॉंच पर अपनी पूरी फैमिली को फिल्म का ट्रेलर दिखाई देंगी ।

आपको बता दें की श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी बेगम जान बंगाली फिल्म राजकाहिनी का हिंदी रीमेक है बंगाली फिल्म राजकाहिनी का निर्देशन भी श्रीजीत मुखर्जी नं ही किया था ।

विद्या बालन स्टारर बेगम जान अगले महीने 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है ।

बेगम जान से पहले विद्या बालन डर्टी पिक्चर में सिल्क स्मिता, कहानी 2 में दुर्गा रानी सिंह जैसे दमदार किरदारों में नज़र आ चुकी हैं ।

Related Articles

Back to top button