Hindi

बिग बॉस-10 कंटेस्टेंट मनु पंजाबी गर्लफ्रेंड के साथ मनाली में मना रहे हैं छुट्टियां देखें तस्वीरें

बिग बॉस सीज़न 10 के फाइनलिस्ट मनु पंजाबी हालही में अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सैनी के साथ छुट्टियां मनाने मनाली पहुंचे । मनु नें अपनी लेडी लव प्रिया के साथ सोशल साइट पर तस्वीरें शेयर कीं हैं जिसे फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है ।

कुछ समय पहले ही बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट मनु अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया के साथ वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट करते दिखाई दिए जिनकी तस्वीरें मनु नें सोशल साइट पर शेयर कीं जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया गया ।

मनु नें मनाली की हसींन वादियों के बीच अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के साथ फुर्सत के इन पलों की तस्वीरों के साथ –साथ वीडियो भी शेयर किया है ।

https://www.instagram.com/p/BQnAB4kFuka/

 

 

इतना ही नही इस दौरान मनु नें मनाली में अपने फैंस के साथ क्लिक की गई सेल्फी को भी फैंस के साथ शेयर किया साथ ही इन तस्वीरों के आगे कैप्शन भी दिया है।

मनु नें फैंस के साथ खिंचवाई गई तस्वीरों के आगे लिखा जहां भी मै गया लोगों का भरपूर प्यार मिला थैंक्यू गाइज़। मनु नें कैप्शन में आगे लिखा एक बंदे को इससे ज्यादा और क्या चाहिए ।

बिग बॉस 10 से दर्शकों का दिल जीतने वाले मनु पंजाबी नें मनाली को मेंशन करते हुए लिखा लव यू मनाली, मनाली डायरी पेज 2 । मनु फैंस के बीच भी अपनी लेडी लव को नही भूले उन्होनें अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया उर्फ पिकू के साथ बर्फ में बाइक की सैर करते दिखाई दिए ।

मनु के बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कई बार एक दूसरे के साथ कई सोशल इवेंट में देखा गया दोनों साथ में काफी एडोरेबल कपल लग रहे हैं । वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो पास में से निकलने वाले इस सेलीब्रिटी को पहचानने की कोशिश कर रहे थे ।

ज्ञात हो की मनु ने अपने दोस्त मनवीर गुर्जर के साथ रिएलिटी शो छोटे मियां धाकड़ 4 की शूटिंग हालही में शुरू की है दोनों शो पर गेस्ट जज के तौर पर सोहेल खान और नेहा धूपिया के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे ।

मनु की गर्लफ्रेंड प्रिया उर्फ पीकू को बिग बॉस के पैनलिस्ट में भी देखा गया जिसमें उन्हें हमेशा मनु की साइड लेते देखा गया ।

Related Articles

Back to top button