HindiNews & GossipTellywood

बिग बॉस का आखिरी टास्क पूरा कर भावुक हुए चारों फाइनलिस्ट

कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 10 के आखिरी पड़ाव का वक्त आ चुका है हालही में रोहन मेहरा शो से बाहर हुए जिसके बाद बिग बॉस के घर में अब चार कंटेस्टेंट ही बाकी रह गए हैं । बानी लोपा मनवीर और मनु इन चारों कंटेस्टेंट में से किसी एक को बिग बॉस का विनर चुना जाएगा ।

Also Read :-Rohan Mehra Commented On Bani J After Getting Evicted

बिग बॉस के ये चारो फाइनलिस्ट शो का आखिरी टास्क पूरा करने के दौरान भावुक हो गए । और सभी नें अपने बीच के गिले शिकवों को मिटाकर एक साथ सबको गले लगाया। आपको बता दें की दो दिन बाद यानी 28 जनवरी को बिग बॉस 10 का विनर घोषित किया जाएगा ।

लोपामुद्रा आम तौर पर इमोशनली काफी स्ट्रांग मानी जाती हैं लेकिन शो में आखिरी सफर के दौरान लोपा की आंखों से भी आंसू छलक पड़े ।

 

वहीं मनवीर और मनु भी रोते नजर आए , इसी शनिवार की रात को बिग बॉस का ये सीज़न खत्म हो जाएगा और इसी के साथ ही इन कंटेस्टेंट के तीन महीनों पहले शुरू हुआ सफर भी खत्म होगा । आखिरी टास्क के पहले घर के चारों सदस्य एक साथ हॉल में खामोश बैठे दिखाई दिए सभी बिग बॉस में अपनी जर्नी को याद कर रहे थे ।

कुछ समय पहले ही शो से रोहन की बिदाई हुई बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रोहन मेहरा पहली बार मीडिया के साथ मुखातिब हुए ।

रोहन नें मीडिया के साथ बातचीत में बानी के खिलाफ कई हैरान कर देने वाले बयान दिए रोहन नें कहा की उन्हें समझ नही आता की लोग बानी को कैसे इतना पसंद करते हैं जबकि बानी एक नम्बर की मतलबी लड़की हैं इतना ही नही रोहन  ने कहा बानी हमेशा ही अपने मतलब के लिए लोगों से दोस्ती करती हैं ।


वहीं अपनी दोस्त लोपा के बारे में बात करते हुए रोहन नें बताया की लोपा से उनकी दोस्ती पब्लिसिटी स्टंट नही है लोपा वास्तव में उनकी अच्छी दोस्त हैं इतना ही नही रोहन नें लोपा और अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए आगे बताया की बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी लोपा और रोहन अच्छे दोस्त रहेंगे ।

बहरहाल बिग बॉस के अंतिम पड़ाव के साथ ही दर्शकों का उत्साह और बी बढ़ता जा रहा है। बिग बॉस के फैन सीज़न 10 के विनर का नाम जानने के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button