HindiTellywood

बिग बॉस के घर पहुंची मंदना करीमी लोपा मुद्रा की लेंगी क्लास

बिग बॉस का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है लेकिन जैसे –जैसे बिग बॉस का अंतिम पड़ाव करीब आ रहा है शो को देखने की उत्सुकता भी लगातार बढ़ती जा रही है बिग बॉस के घर में जल्द ही दिखाई देंगे दो नए मेहमान ,ये नए मेहमान हैं मंदना करीमी और बिग बॉस 10 की निष्काशित कंटेस्टेंट नीतिभा कौल । मंदना की घर की सदस्य लोपा मुंद्रा की क्लास लेती नजर आएंगी ।

हालही में बिग बॉस के एक बेहद ही मजबूत कंटेस्टेंट रोहन मेहरा बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं आपको बता दें की रोहन का नॉमिनेशन आखिरी नॉमिनेशन था रोहन के जाने के बाद बिग बॉस के घर में चार सदस्य बाकी रह गए हैं । बिग बॉस के घर में दो नए मेहमान मंदना और नीतिभा की एंट्री हुई है।

ज्ञात हो की हालही में बिग बॉस की कंटेस्टेंट लोपा नें एक टास्क के दौरान बानी को काफी कुछ सुनाया था लोपा की इसी गलती पर मंदना उनकी क्लास लेंगी इतना ही नहीं मंदना इस दौरान लोपा को खूब फटकार भी लगाएंगी । जिससे लोपा रोने लगती हैं और बिग बॉस से मंदना को घर से बेघर करने की गुजारिश करती हैं ।

बिग बॉस के घर में इस पूरे टास्क के दौरान मेले का माहौल देखने को मिला था । गार्डन एरिया में लगे इस मेले में मनु पंजाबी को हिट जोकर स्टॉल दिया गया तो वहीं मनवीर को डेयर स्टॉल दिया गया था

मंदना के साथ नीतिभा एक बार फिर बिग बॉस में दिखाई दीं नीतिभा के घर में आने से मनवीर बेहद खुश नजर आए आपको याद होगा की दो हफ्ते पहले ही नीतिभा घर से बाहर हुईं थीं बिगबॉस के घर से बाहर होने के बाद इस गूगल गर्ल नें मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में मनवीर को जीत का प्रमुख दावेदार बताया था ।

नीतिभा और मनवीर की दोस्ती को लेकर भी घर के सदस्यों नें कई सवाल उठाए थे । खबरें तो ये बी आईं थीं की नीतिभा और मनवीर दोनों रिलेशनशिप में हैं लेकिन नीतिभा नें मनवीर को अपना सच्चा दोस्त बताया था । बहरहाल रोहन के घर से बेघर होने के बाद माना जा रहा है की बानी शो की विनर हो सकती हैं ।

Related Articles

Back to top button