Tellywood

वोटिंग लिस्ट में हुआ खुलासा, मोनालिसा होंगी बिग बॉस की विनर

बिग बॉस का सीज़न 10 सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा शो के इस सीज़न से ज्यादा कांट्रोवर्सी शायद ही पहले किसी सीज़न में आपने देखा होगा । हालही में स्वामी ओम के बिग बॉस से बाहर होने के बाद बिग बॉस विनर की वोटिंग लिस्ट लीक हुई इसी के साथ ही इस बात का खुलासा भी हो गया की बिग बॉस के इस सीज़न का विनर कौन होगा ।

 

बिग बॉस सीजन 10 का एंडिग जैसे-जैसे पास आ रहा है , वैसे-वैसे ही दर्शकों की इस बात को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है की बिग बॉस के इस सीज़न का विनर कौन होगा । हालही में बिग बॉस की वोटिंग लिस्ट लीक हो गई ।

बिग बॉस की लिक हुई इस वोटिंग लिस्ट में इस बात का खुलासा हुआ की बिग बॉस के इस सीज़न का विनर बानी , लोपा मुद्रा या रोहन मेहरा नहीं बल्की भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा होंगी ।

बिग बॉस के इस सीजन की शुरूआत से ही शो में काफी सारा ड्रामा देखने को मिलता रहा है । घर के सबसे विवादस्पद कंटेस्टेंट स्वामी ओम नें घर के सभी सदस्यों को हद से ज्यादा परेशान किया तो वहीं स्वामी नें दर्शकों को काफी एंटरटेन भी किया ।

स्वामी वैसे तो आए दिन कोई न कोई ड्रामा खड़ा कर देते थे कभी लड़कियों के सामने कपड़े उतारने की बात रही हो य किचन के कॉफी मग में टॉयलेट करने की स्वामी की ऐसी अजीबो गरीब हरकतें बर्दास्त करने के बाद स्वामी नें उस वक्त अपनी सारी हदें पार कर दीं जब उन्होनें बिग बॉस को धमकी दी की बिग बॉस उन्हें विनर घोषित करें नहीं तो स्वामी अपनी यूनियन को घर के भीतर बुलाएंगें । इतना ही नहीं इसके बाद भी स्वामी नहीं रूके ।

ओम स्वामी का सबसे ज्यादा विवाद शो के एक मजबूत प्रतिभागी रोहन मेहरा के साथ होता रहा है . हालही में एक टास्क के दौरान रोहन नें स्वामी ओम को थप्पड़ भी मार दिया था जिसको बाद बिग बॉस नें रोहन को इस पूरे सीज़न के लिए नामांकित कर दिया था ।

लेकिन इस बार स्वामी नें जो हरकत की उसके बाद रोहन ही नहीं बलकी सीधे बिग बॉस नें स्वामी को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया दरअसल स्वामी नें रोहन और वानी पर टॉयलेट फेक दिया जिसके बाद । बिग बॉस नें उन्हें घर से बेघर कर दिया ।
इसी बीच शो के प्रतिभागियों की  वोटिंग लिस्ट लीक हो गई जिसमें वोटिंग के आधार पर घर के सदस्यों को रैंकिंग दी गई है । ओम स्वामी के बेघर होने के बाद बिग बॉस के घर में 7 सदस्य ही बाकी रह गए हैं।

हालही में शो के प्रतिभागियों की वोटिंग लिस्ट में लोपामुद्रा को छठी जगह मिली है । तो वहीं नितिभा कौल को मिला है पांचवा स्थान ।
पॉपुलर टीवी स्टार रोहन मेहरा को इस लिस्ट में मिला है चौथा स्थान रोहन के साथ ही मनु पंजाबी को भी चौथा स्थान मिला है । हालही में बॉलीवुड के विवादित एक्टर कमाल आर खान ने रोहन मेहरा को बिग बग बॉस का विनर बताया था ।
घर के सदस्य मानवीर गुज्जर को मिला है तीसरा स्थान ।

आडियंस को वीजे बानी और गौरव चोपड़ा की रोमांटिक लव स्टोरी कुछ ज्यादा ही पसंद आई और यही वजह है की बानी को इस लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है ।

शो के इस पूरे सीज़न में अपने मेलो ड्रामा से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खिंचने वाली मोनालिसा को इस लिस्ट में मिली है सबसे पहली जगह इसी के साथ ही  ये कयास लगाए जा रहे हैं की भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ही इस सीज़न की विनर हो सकती हैं ।

Related Articles

Back to top button