Hindi

बाहुबली के इन 10 हैरान कर देने वाले फैक्ट्स को जानने के बाद ही देखें बाहुबली 2

बॉलीवुड की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली 2 इसी महीने रिलीज़ हो रही है फिल्म के बारे में जानने के लिए दर्शकों की उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है कई फैंस ऐसे हैं जो अभी से बाहुबली 2 की टिकिट को बुक कराने की कोशिश में जुटे हैं लेकिन अगर आप भी बाहुबली 2 देखने जाने की तैयारी कर रहे हैं तो फिल्म की टिकिट बुक करवाने से पहले फिल्म से जुड़ी ये  10 दिलचस्प बातें जान लें ।

फिल्म के क्लाइमेक्स को शूट करने में लगे 30 करोड़

250 करोड़ के लागत से बनी इस फिल्म के क्लाइमेक्स को शूट करने में लगभग 30 करोड़ रूपए लगे ।

आपको याद होगी की साल 2015 में आई बाहुबली फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और एक सस्पेंस के साथ फिल्म को खत्म किया गया था ।

सोनी टीवी नें 51 करोड़ में खरीदे फिल्म के सेटेलाइट

दो साल बाद फैंस को आखिरकार फिल्म के पहले पार्ट के सवाल कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा इसका जवाब मिलने जा रहा है फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतज़ार इस कदर था की जैसे ही इसका पहला टीज़र रिलीज़ किया गया उसी वक्त सोनी टीवी नें इसके हिंदी सेटेलाइट्स राइट्स को खरीद लिया ।

प्रभास नें फिल्म के लिए किया  4 साल का सबसे लंबा वर्क कमिटमेंट 

बाहुबली में महेंद्र बाहुबली के किरदार से बॉलीवुड , टॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी  दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले प्रभास नें फिल्म के लिए 4 साल तक कड़ी मेहनत की और इस फिल्म के प्रोजेक्ट के पूरा होने तक प्रभास नें चार साल तक कोई दूसरी फिल्म साइन नही की ।

बाहुबली 2 का कोई भी सीन आपको बोर नही होने देगा

आम तौर पर हर फिल्म में कोई न कोई गलती और कमी ऑडियंश ढूंढ ही लेती है लेकिन इस फिल्म में दर्शकों को एक भी गलती नही मिलेगी ।  आपने देखा होगा की फिल्म के पहले पार्ट में कई जगह पर विएफ एक्स सीन में कई तरह की खामियां नज़र आईं थीं । लेकिन बाहुबली 2 में आपको शायद ही कोई टेकनिकल फॉल्ट देखने को मिलेगा ।

परफेक्ट रोल के लिए जब प्रभास को बढ़ाना पड़ा 30 किलो तक वज़न

फिल्म के पहले पार्ट में प्रभास एक अलग ही लुक में थोड़े स्लिम ट्रिम नज़र आए थे वहीं फिल्म के पार्ट 2 के लिए प्रभास को तकरीबन 30 किलो तक वज़न बढ़ाने का कठिन काम दिया गया था हालाकिं पहले पाार्ट में प्रभास का वज़न 120 किलो था वहीं दूसरे पार्ट में उनका वज़न 150 किलो पहुंच गया , फिल्म के दूसरे पार्ट में प्रभास के बढ़े हुए वज़न को देखकर आपको दंगल में आमिर के किरदार की याद जरूर आएगी ।

आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज़ होगी फिल्म

बाहुबली के पहले पार्ट की तरह ही बाहुबली 2 के भी सभी सीन रियल दिखाई देंगे फिल्म में तकरीबन 200 थियेटर्स में फिल्म को 4 के हाइ डेफिनेशन फॉर्मेट में रिलीज़ किया जाएगा जिसे देखना यकीनन बेहद दिलचस्प होगा ।

बाहुबली 2 के बाद जल्द ही रिलीज़ होगी बाहुबली पार्ट 3

बाहुबली पार्ट 1 केी धमाकेदार शुरूआत के साथ पार्ट की 2 की कहानी पर भी काम शुरू हो गया था और दो साल बाद पार्ट पहले पार्ट के सवाल के जवाब के साथ दर्शकों के सामने आ रहा है इसी के साथ ही इसके पार्ट 3 की बातें भी सामने आ रही हैं जी हां सोर्सेस की मानें तो फिल्म के पार्ट 3 की तैयारियां भी जल्द ही शुरू होनें वाली हैं ।

 

 हॉलीवुड एडिटर विंसेंट टैबिलोन की एडिटिंग को देख हैरान हो जाएंगे आप

इनक्रेडिबल हल्क,नाऊ यू सी मी  जैसी सुपर हिट हॉलीवुड फिल्मों की एडिटिंग कर चुके विंसेंट टैबिलोन फिल्म बाहुबली पार्ट 2 के इंटरनेशनल वर्जन की एडिटिंग करेंगे ।

एडवांस बुकिंग के मामले में दंगल का रिकॉर्ड तोड़ेगी बाहुबली 2

आपको बता दें की बीते साल की सुपर हिट बॉलीवुड फिल्म दंगल नें एडवांस बुकिंग के मामले में एक नया रिकॉर्ड बनाया था लेकिन हालही में दर्शकों के दिलों में बाहुबली 2 की दिवानगी को देखते हुए इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है की फिल्म टिकिट बुकिंग के मामले में दंगल को जल्द ही पीछे छोड़ सकती है ।

 

Related Articles

Back to top button