Hindi

बाहुबली एक्टर प्रभास से इस एक्ट्रेस नें खुल्लम खुल्ला किया प्यार का इज़हार ,प्रभास के सामने रखा शादी का प्रस्ताव

बाहुबली एक्टर प्रभास के दिवानों की संख्या लाखों में ही नही करोड़ों में है साथ ही आम लड़किया हीं नहीं कई फिल्मी हसिनाएं भी प्रभास के लुक और उनके अंदाज़ पर इस कदर फिदा हैं की उनसे शादी करने की ख्वाइश रखती हैं ।

इन्हीं एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल एक नाम है तमिल सिनेमा की मशहूर अदाकारा पूजा जावेरी का । पूजा प्रभास के प्यार में इस कदर पागल हुईं की खुद सामने से चलकर प्रभास के पास गईं और उनसे शादी करने की इच्छा जाहिर की ।

वैसे आपको बता दें की हालही में प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर लॉंच किया गया ट्रेलर लांच के मौके पर  फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली  नें प्रभास से जुड़ी एक खबर मीडिया के साथ शेयर की थी एस एस राजामौली नें प्रभास को लेकर कहा था की प्रभास बाहुबली 2 की रिलीज़ के बाद जल्द ही एक बड़ी खुशखबरी देंगे ।

बाहुबली के ट्रेलर लांच के साथ ही प्रभास से जुड़े खास सूत्रों नें इस बात की जानकारी दी की प्रभास बाहुबली 2  के रिलीज़ के बाद जल्द ही शादी करने जा रहे हैं इसी के साथ ही ये बात भी सामने आई है की प्रभास अपने घर वालों की पसंद से शादी करेंगे ।

बहरहाल इस खबर के बाद प्रभास के फैंस ये जानने की कोशिशों में लग गए हैं की वो लड़की कौन है जिससे प्रभास शादी करेंगी । इस खबर के बाद प्रभास से शादी करने की आस कई आम लड़कियों को ही नही बल्की फिल्म एक्ट्रेस को भी है तमिल एक्ट्रेस पूजा बेरी तो प्रभास के प्यार में इस कदर अपने होश खो बैठीं की उन्होनें फौरन खुल्लम खुल्ला प्रभास के सामने अपने दिल की बात कह दी इतना ही नही पूजा नें प्रभास से ये भी कह दिया की वो उनसें शादी करना चाहती हैं ।

आपको बता दें की पूजा नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत  तेलुगू  फिल्म बम भोलेनाथ से की थी , शिवम, द्वारका जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पूजा जल्द ही अपनी अपकमिंग  तमिल कॉमेडी फिल्म  रूक्कुमनी वंदी वरुधू में नज़र आएंगी पूजा नें हालही में अपनी इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया के शादी के सवाल पर अपनी ये दिली ख्वाइश जाहिर की थी की बाहुबली एक्टर प्रभास भारत के सबसे हैंडसम बैचलर सीतारों में से एक हैं अगर प्रभास उनके लव प्रपोज़ल को कुबूल करते हैं तो वो फौरन बिना देर किए प्रभास के साथ शादी कर लेंगी ।

Related Articles

Back to top button