Uncategorized

फिल्म फेयर अवार्ड में नही आया अक्षय का नाम, सोशल साइट पर भड़के अक्षय के फैंन

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा ही अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं साल 2016 में अक्षय ने तीन सुपर हिट फिल्में की जिनमें रुस्तम ,हाउसफुल 3 और एयरलिफ्ट रही । लेकिन हालही में फिल्म फेयर अवार्ड की लिस्ट में अक्षय का नाम शामिल नही दिखा जिसे लेकर अक्की के फैन नाराज़ हो गए ।

;

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बीते साल अपनी दो फिल्मों एयर लिफ्ट और रूस्तम में बेहतरीन किरदार निभाया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया । अक्षय की ये दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली फिल्में रहीं । लेकिन इसके बावजूद साल 2016 के बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट में अक्षय का नाम नही आया जिसके बाद अक्षय के फैंस नाराज़ हो गए और सोशल साइट पर फिल्म फेयर अवार्ड को लेकर कई प्रतिक्रियाएं दीं ।

 

 

फिल्म फेयर अवार्ड ऑन सेल के नाम से अक्षय के फैंस का गुस्सा सोशल साइट पर काफी तेजी से ट्रेंड हो रहा है । इस एक्टर के कई प्रशंसको नें इस अवार्ड को बिकाउ तक करार दे दिया । अक्षय के कई चाहने वालों नें सोशल साइट पर  फिल्म फेयर अवार्ड को लेकर कई पोस्टर शेयर कर रहे हैं जिनमें लिखा है नो अवार्ड फॉर अक्षय कुमार, तो वहीं कई तस्वीरों में फैंस नें ये लिखा है की आपको आपकी एक्टिंग दिखाने के लिए किसी अवार्ड की जरूरत नही है ।

गौरतलब है की फिल्म फेयर अवार्ड इसी हफ्ते शुरू होने वाला है जिसमें अक्षय की एक फिल्म रूस्तम के एक गाने के लिए आतिफ असलम को प्ले बैक सिंगर की लिस्ट में नॉमिनेट किया गया है । लेकिन इसे बॉलीवुड खिलाड़ी का बैड लक ही कहा जाएगा की लगातार तीन बेहतरीन फिल्में करने के बाद भी अक्षय का नाम इस लिस्ट में शामिल नही हो सका ।

कुछ समय पहले अक्षय नें एक इंटरव्यू में कहा था की वो अवार्ड फंक्शन में इस लिए डांस करते हैं ताकी उन्हें अवार्ड मिल सके हालाकिं अक्षय ने ये बात सिर्फ मज़ाक में कही थी ।

 

अक्षय को लेकर कुछ समय पहले ही खबरें आई थीं की बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान और करण जौहर अक्षय के लिए जल्द ही एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं जिसमें अक्षय कुमार बतौर हीरो नज़र आएंगे इस बात की जानकारी अक्षय कुमार , सलमान खान, और करण जौहर तीनों एक्टर ने मिलकर दिया था ।

Related Articles

Back to top button