Hindi

ट्रैप्ड : फिल्म के किरदार के लिए 20 दिनों तक गाजर और ब्लैक कॉफी पर रहे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजुकमार राव की अपकमिंग फिल्म ट्रैप्ड का ट्रेलर हालही में रिलीज़ किया गया है सोशल मीडिया पर इन दिनों इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है की कैसे एक इंसान एक बिल्डिंग में कमरे के भीतर लॉक हो जाता है जंहा जीने की कोई सुविधा नहीं है  ट्रेलर को एक सस्पेंस के खत्म किया गया है ।

लव सेक्स और धोखा जैसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर राजकुमार राव नें अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए और इस कैरेक्टर को नेचुरल टच देने के लिए 20 दिनों तक वो सिर्फ गाजर और ब्लैक कॉफी पर जिंदा रहे ।

राजकुमार राव नें बताया की फिल्म के किरदार को सही तरह से पर्दे पर निभाने के लिए उन्होनें शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह की मेहनत की है शाहिद एक्टर राजुकमार राव नें बताया की ट्रैप्ड मूवी में  वो शौर्य का किरदार निभा रहे हैं ।शौर्य एक ऐसा कैरेक्टर है जो एक नई बिल्डिंग में मकान देखने जाता है और वहां का दरवाज़ा गलती से बाहर से लॉक हो जाता है । बिना बिजली पानी और खाने के शौर्य कैसे जिंदा रहने के लिए संघर्ष करता है इसी को कहानी में दिखाया गया है ।

आपको बता दें की राजकुमार राव को उलकी फिल्म शाहिद के लिए नेशनल एक्टर का अवार्ड मिल चुका है वहीं काय पो चे के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी राव को दिया जा चुका है ।

 

विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्रैप्ड अगले महीने 17 मार्च को रिलीज़ हो रही है । राजकुमार राव नें फिल्म के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए बताया की यकीन मानिए अगर आप दो दिन तक खाना नही खाते तो आपको बहुत ज्यादा चिड़चिड़ाहट हो जाती है। आपको एक ऐसे कैरेक्टर को प्ले करना है जो बिना किसी जरूरी सुविधा के खुदको जिंदा रखने की हर मुंमकिन कोशिश करता है । फिल्म निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी इससे पहले उड़ान, और लुटेरा जैसी फिल्में बना चुके हैं ।

Related Articles

Back to top button