Hindi

फराह खान के पति शिरीष कुंदर नें यूपी के सीएम आदित्यनाथ को बताया गुंडा दाऊद इब्राहिम से की योगी की तुलना

 बॉलीवुड फिल्मेकर फराह खान के पति शिरीष कुंदर को यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी पर ट्वीट करना भारी पड़ गया ।

शिरीष नें योगी को खुले आम सोशल मीडिया पर गुंडा कह दिया इतना ही नही शिरीष नें सीएम योगी की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की ।

 कोरियोग्राफर, फिल्मेकर फराह खान के पति शिरीष यहीं नही रूके आदित्यनाथ को सीएम बनाए जाने को लेकर शिरीष इतने नाराज़ दिखे की उन्होनें आदित्यनाथ के खिलाफ बैक टू बैक ट्वीट किए ।

शिरीष नें  सोशल साइट पर अपनी पूरी भड़ास निकाली आदित्यनाथ  के खिलाफ सोशल साइट पर शिरीष नें यहां तक कह दिया की  आदित्यनाथ को यूपी की सत्ता देना ठीक वैसा ही है जैसे किसी रेपिस्ट को रेप करने की इजाजत देकर उससे ये उम्मीद लगाना की बलात्कारी बलात्कार नही करेगा ।

शिरीष नें अपने ट्वीट के जरिए योगी पर जमकर भड़ास निकाली उन्होनें विजय माल्या को भी अपने ट्वीट में शामिल करते हुए बताया की योगी को यूपी के सीएम के रूप में देखना ऐसा है जैसे विजय माल्या को आरबीआई का गवर्नर बनाना ।

भारत ऐसा देश हैं जहां हर किसी को आजादी के साथ अपनी बात कहने और अपनी राय देने का अधिकार है लेकिन सोशल साइट जैसे बड़े मीडिया प्लेफार्म पर किसी सीएम को किसी बड़े सेलीब्रिटी द्वारा इस तरह की टिप्पड़ी करना वास्तव में उचित है या नही ये कह पाना काफी मुश्किल होगा ।

हालाकिं शिरीष नें मामले को मीडिया में तूल पकड़ता देख ट्वीटर से अपना ट्वीट  फौरन हटा तो दिया लेकिन मीडिया में तब तक उनका ट्वीट वायरल हो चुका था ।

 ज्ञात हो की फिल्मेकर शिरीष कुंदर और फराह खान की शादी 2004 में हुई थी ।

शिरीष फराह से तकरीबन 7 साल छोटे हैं ज्ञात हो की शिरीष इससे पहले भी सोशल साइट पर अपने कांट्रोवर्सियल ट्वीट को लेकर काफी लंबे समय तक चर्चा में रह चुके हैं ।  आपको बता दें की साल  2011 में आई शाहरूख खान और करीना कपूर की फिल्म रा .वन को लेकर भी शिरीष नें विवादित ट्वीट किया था जिसकी वजह से शाहरूख शिरीष से इस कदर नाराज़ हो गए थे की उन्होनें भरी पार्टी में सबके सामने शिरीष को एक जोरदार थप्पड़ लगाया था ।

हालाकि बाद में शिरीष नें फराह के कहने पर शाहरूख से माफी मांग ली थी और इस मामले को वहीं खत्म कर दिया ।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button