Hindi

पुरानी अंगूरी भाभी के बाद अनिता भाभी नें भाभी जी घर पर हैं को कहा अलविदा

एंड टीवी का पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं में अब नही दिखेंगी दर्शकों की चहेती अनिता भाभी उर्फ सौम्या टंडन जी हां पुरानी अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे नें बीते साल ही शो को अलविदा कह दिया था जिसके बाद से इस पॉपुलर शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही थी हालाकिं नई अंगूरी भाभी शो में जल्द ही वापस आईं जिसके बाद दर्शकों को इन्हें अपनाने में थोड़ा समय लगा ।

शिल्पा शिंदे के बाद अभ गोरी मेम सौम्या टंडन नें भी शो को पूरी तरह से अलविदा कहने का मन बना लिया है ।

सोर्सेस की मानें तो सौम्या टंडन शो में एक ही तरह का रोल निभाते निभाते बोर हो गई हैं और अब कुछ नया करना चाहती हैं ।

सौम्या का कांट्रैक्ट भी शो के साथ जल्द ही खत्म होने जा रहा है जिसे रिन्यू कराने के बारे में फिलहाल सौम्या कुछ नही सोच रहीं ।

आपको बता दें की टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन कई पॉपुलर रियलिटी शोज़ को होस्ट करने और कई टीवी शोज़ करने के अलावा शाहिद करीना की फिल्म जब वी मेट में भी नज़र आ चुकी हैं ।

इंम्तियाज़ अली की सुपर हिट फिल्म जब वी मेट में सौम्या करीना कपूर की छोटी बहन के किरदार में नज़र आ चुकी हैं ।

भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं शिल्पा शिंदे नें शो को छोड़ने के एक साल बाद शो के प्रड्यूसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जिसके बाद काफी बवाल मचा । बीते साल अचानक से शिल्पा के शो छोड़ने से   शो मेकर्स को 10 करोड़ का नुक्सान उठाना पड़ा था ।

बहरहाल शो में शिल्पा शिंदे की जगह अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे पुरे निभा रही हैं ।

भाभी जी घर पर हैं में अनिता भाभी अका सौम्या टंडन और विभूती नारायण मिश्रा की ज़ोरदार केमेस्ट्री ऑडियंश को हमेशा से ही हंसी से लोट पोट कर देती रही हैं पहले  ही शिल्पा के शो छोड़ने से शो की पॉपुलेरिटी काफी कम हो गई है ऐसे में सौम्या अगर शो को छोड़ती हैं तो शो को काफी नुक्सान हो सकता है ।

बहरहाल सौम्या नें अब तक इस बारे में अपना कोई कनफर्मेशन नही दिया है ।

 

 

Related Articles

Back to top button