Hindi

पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नज़र आएगी अंकिता लोखंडे करण पटेल की जोड़ी

ये हैं मोहब्बतें के रमन भल्ला उर्फ करण पटेल और पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे जल्द ही एक नए म्यूज़िक वीडियो में नज़र आएंगे । आपको बता दें छोटे पर्दे के ये दोनों ही कलाकार काफी पॉपुलर हैं ।

करण और अंकिता इंडोनेशियाई म्यूजिक प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आएंगे । स्माल स्क्रीन  पर किसी भी कपल की जोड़ी बनाना बेहद आसान होता है ऐसे में करण और अंकिता का एक साथ इस म्यूजि़क वीडियो में काम करना कोई बड़ी बात नही है ।

ज्ञात हो की करण पटेल इन दिनों स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में दिव्यंका त्रिपाठी के अपोज़िट मेल लीड  में हैं वहीं अंकिता फिलहाल स्मॉल स्क्रीन से दूर हैं  अंकिता के बारे में एक बात आपको और बता दें की अंकिता लोखंडे नें जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी ।

अंकिता का नाम टीवी की सबसे मंहगी फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार माना जाता है ।

अंकिता और करण का नया इंडोनेशियाई म्यूज़िक प्रोजेक्ट करेन 24 पर ऑन एयर किया जाएगा

इतना ही नही करण और अंकिता के अलावा इस नए म्यूज़िक प्रोजेक्ट में कुछ रंग प्यार के एक्टर शाहिर शेख, ये हैं मोहब्बतें में शगुन का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, ये हैं मोहब्बतें एक्टर ऐली गेनी जैसे कलाकार भी शामिल हैं अंकिता इस म्यूज़िक प्रोजेक्ट में केन डेड्स का किरदार निभाती दिखाई देंगीं वहीं करण इस प्रोजेक्ट में केन डेड्स के रोल में नज़र आएंगे ।

अंकिता टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस ही नही बलकी छोटे पर्दे की सबसे ग्लैमरस  और स्टाइलिस एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं । पवित्र रिश्ता के अलावा अंकिता कॉमेडी सर्कस , झलक दिखला जा जैसे टीवी शोज़ का हिस्सा भी रह चुकी हैं ।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेक अप के बाद अंकिता का नाम टीवी एक्टर कुशाल सिंह के साथ भी कई बार जोड़ा गया । सुशांत से ब्रेक अप के बाद अंकिता जिस तरह से नए लुक में नज़र आईं उसके बाद ये बात साफ हो गई की अंकिता अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं हैं कुछ समय पहले ही खबरें तो ये भी आईं थीं की अंकिता जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं ।

 

Related Articles

Back to top button