ActressBollywoodHindi

धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड को मिला नया प्यार धोनी को बताया बुरा सपना

भारतीय बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्मी जल्द ही अपने नये बॉय फ्रेंड के साथ बोल्ड अवतार में नज़र आएंगी ।

धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्मी उस दौरान सुर्खियों में आईं जब उनका जिक्र क्रिकेटर एम एस धोनी की जिंदगी पर बनी बायोपिक में उनका जिक्र किया गया । राय लक्ष्मी इन दिनों अपने नए रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं । खबरों की मानें राय लक्ष्मी इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी के एक्स बॉयफ्रेंड हनीफ हलाल यानी वीर आर्यन को डेट कर रहीं हैं ।

आपको याद होगा की कुछ समय पहले ही राय लक्ष्मी नें धोनी और अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए बताया था की वो धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं । राय लक्ष्मी नें धोनी और अपने रिश्ते के बारे में मीडिया के सामने ये बयान भी दिया था की अब उनके और धोनी के रिश्ते के बारे में कोई बात न की जाए क्योंकि उनकी जिंदगी में अब कोई और आ चुका है ।

इतना ही नहीं राय लक्ष्मी नें दोनी और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए ये भी कहा था धोनी उनकी जिंदगी में एक बुरे सपने की तरह थे । हालाकि राय लक्ष्मी के इस बयान के बाद भी धोनी नें इस बारे में ना तो कोई ट्वीट किया और ना ही कोई बात की ।

ज्ञात हो की हनीफ उर्फ़ वीर विक्रम भट्ट की वेब सीरिज़ माया से शमा शिकंदर के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे । हनीफ नें हालही में धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्मी को सोशल साइट पर बर्थ डे विश किया साथ ही एक पिक्चर भी पोस्ट की ।

साल 2008 में धोनी के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली राय लक्ष्मी धोनी के अलावा फिल्म एक्टर विक्रम सिंह के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं । वहीं राय लक्ष्मी के बॉयफ्रेंड हनीफ भी एक्ट्रेस पूजा बेदी के अलावा टीवी  की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ भी काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं ।

राय लक्ष्मी के इस एक्टर बॉय फ्रेंड नें बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपना हनीफ से बदलकर वीर आर्यन कर लिया , और अब हनीफ को लोग इसी ऑफिशियल नाम से जानते हैं ।

Related Articles

Back to top button