Hindi

डर गईं स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी!

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के नक्शे कदम पर चलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों बहुत डरी हुई हैं स्वरा को सोशल मीडिया पर तीन बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है स्वरा इस धमकी के बाद इतनी बुरी तरह डर गईं की अपना सोशल अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं ।

स्वरा भास्कर अपनी आगामी फिल्म अनारकली ऑफ आरा को लेकर सुर्खियों में हैं वहीं स्वरा नें हालही में मीडिया के साथ अपनी फिल्म से जुड़ी बातें करते हुए अपने डर का जिक्र भी किया ।

स्वरा भास्कर नें कहा की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म मोना डार्लिंग को देखने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर मिल रही धमकी की याद आ गई जिसकी वजह से अब वो अपना अकाउंट डिलीट करने की बात सोच रही हैं ।

 

स्वरा नें हालही में मीडिया के सामने इस बात का ज़िक्र किया की उन्हे इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर तीन बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है ।

दरअसल शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म मोना डार्लिंग एक सोशल मीडिया थ्रीलर फिल्म है स्वरा नें जैसे ही ये फिल्म देखी तो उन्हें उनके सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी याद आ गई ।

वैसे तो आम तौर अपनी फिल्मों में स्वरा बेहद ही बोल्ड और आत्मविश्वास से भरी हुई नज़र आती हैं लेकिन रियल लाइफ में स्वरा जब इस तरही की धमकी सुनती हैं तो डर जाती हैं ।

इतना ही नही स्वरा नें मीडिया से इस दौरान इस बात की चर्चा भी की जबसे अनारकली ऑफ आरा का ट्रेलर लोगों नें देखा है और फिल्म में उनके लुक और किरदार को देखा है तभी से स्वरा को सोशल साइट पर लगातार भद्दे कमेंट और गालियां भी मिल रही हैं । आपको बता दें स्वरा की फिल्म अनारकली ऑफ आरा अगले महीने 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है  स्वरा इस फिल्म में बिहार के एक जिले आरा की फोक सिंगर अनारकली का किरदार निभा रही हैं ।

फिल्म का निर्देशन और लेखन पत्रकार से निर्देशक बने अविनाश दास नें किया है । फिल्म में स्वरा के साथ पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका में हैं ।

Related Articles

Back to top button