ActressBollywood

डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस हुईं दिशा पटानी

बॉलीवुड की यंगेस्ट ब्यूटी गर्ल दिशा पटानी नें बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए हालही में एक फोटोशूट कराया जिसमें दिशा टॉपलेस नजर आ रही हैं , दिशा के इस फोटोशूट की पिक्चर्स सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं ।

साल 2017 शुरू होते ही बॉलीवुड कलाकारों के नए कैलेंडर भी आने शुरू हो गए हैं इसी के साथ ही बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी भी अपना नया कैलेंडर लॉन्च करने की तैयारी में है डब्बू रतनानी के नए कैलेंडर के लिए एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की एक्ट्रेस दिशा पटानी ने एक टॉपलेस फोटोशूट कराया जिसमें दिशा बेहद हॉट लग रही है । दिशा नें अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट की हैं जो उनके फैंस के बीच बखूबी पसंद की जा रहीं हैं ।

एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में दिशा धोनी का किरदार निभा रहे एक्टर सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड का रोल निभाते नजर आईं थीं दिशा की एक्टिंग को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया ।

दिशा पटानी ने इस फोटोशूट को लेकर हालही में एक बेवसाइट को इंटरव्यू दिया जिसमें दिशा ने कहा की वो फोटोशूट में टॉपलेस नही हैं । दिशा नें कहा मैने पहली बार इस कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें आपक सिर्फ मेरा बैक देख सकते हैं ।

ज्ञात हो की दिशा बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड हैं टाईगर और दिशा को कई सोशल इवेंट में एक साथ देखा गया था जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में कई खबरें आईं थीं ।

फिलहाल बॉलीवुड की ये ब्यूटी गर्ल चाइनीज एक्टर जैकी चैन के साथ अपनी अप कमिंग मूवी कुंग फू योग करने में बिजी हैं । ये फिल्म अगले महिने की 3 फरवरी को रिलीज़ हो रही है ।

दिशा पटानी के इस टॉपलेस फोटोशूट से जुड़ी एक और खबर बता दें की दिशा के अलावा प्रियंका चोपड़ा, सनी लियोन, टाइगर श्रॉफ रणवीर सिंह, बिग बी अमिताब बच्चन,अनुष्का शर्मा,परिणीति चोपड़ा,सोनाक्षी सिन्हा फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर,ऋतिक रोशन डब्बू रतनानी के 18वें एडिशन में नजर आएंगे । डब्बू रतनानी ने इन स्टार्स के साथ कुछ पिक्चर्स सोशल साइट पर हालही में शेयर की हैं जो इन दिनों इन स्टार्स के फैंस के बीच बखूबी पसंद की जा रही हैं ।

 

Related Articles

Back to top button