ActorBollywoodSpecials

गोविंदा : बेटी को खोने का ज़ख्म अब तक नहीं भरा

 

बॉलीवुड में चीची के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को आपने अक्सर फिल्मी पर्दे पर लोगो को हंसाते देखा है । हमेशा हंसते मुस्कुराते नज़र आने वाले गोविंदा की जिंदगी में ऐसे कई ज़ख्म हैं जो आज भी उनकी आंखें नम कर जाते हैं।

अपने शानदार डायलॉग से लोगों को हसीं से लोट-पोट कर देने वाले गोविंदा हमेशा ही अपने निजी जिंदगी से जुड़ी बातें करने से कतराते हैं । ऐसे बहुत कम लोग ही हैं जो गोविंदा उर्फ  अरूण आहूजा का असली नाम जानते हैं ।

गोविंदा उन बॉलीवुड सितारों में शुमार माने जाते हैं जो अपनी एक्टिंग और डांस के लिए आज भी जाने जाते है।

तीस साल से ज्यादा समय हिंदी सिनेंमा में बिताने वाले गोविंदा की बड़ी बेटी नर्मदा जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाऐंगी । टीना उर्फ नर्मदा को लेकर खबरें आई थी कि नर्मदा अपने पिता के ही नक्शे कदम पर चलना चाहती है। नर्मदा को एक्टिंग का बेहद शौक है और वो इन दिनों एक्टिंग की बारीकियां सीख सीख रही हैं ।

गोविंदा चाहते हैं कि नर्मदा बॉलीवुड दबंग खान के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करें । गोविंदा की बड़ी बेटी नर्मदा के साथ छोटे बेटे यशवर्धन को लेकर भी खबरें आ रही हैं की यशवर्धन भी फिल्मों में आ सकते हैं । हालाकिं इस बारे में मीडिया नें जब गोविंदा से बात की तो उन्होंने इस खबर को पूरी तरह से अफवाह बताया ।

वैसे गोविंदा की रियल लाईफ और उनके फैमिली के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं । नर्मदा को लोग गोविंदा की बड़ी बेटी के नाम से जानते हैं लेकिन असल में नर्मदा की बड़ी बहन भी थीं जो गोविंदा की पहली संतान थीं ।

 

हालही में एक न्यूज़ वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में गोविंदा नें अपनी औलाद को खो देने के दुख के बारे में बताया । गोविंदा नें कहा कि कैसे करियर के शुरूआती दौर में उन्होंनें अपनी 4 महीने की नन्हीं सी बेटी को खो दिया था । गोविंदा और सुनीता की चार महीने की बेटी एक प्री मेच्योर चाइल्ड थीं ।गोविंदा नें बताया की आज भी उनकी बेटी का चेहरा जब उनके सामने आता है तो उसे याद करके उनकी आंखे भर आती हैं ।

 

Related Articles

Back to top button