ActorTellywood

कॉमेडियन कपिल शर्मा से नाराज़ हुआ पाकिस्तानी फैन, कपिल को भेजा वीडियो मैसेज़

फिल्मी सितारों के अमूमन कई ऐसे फैन होते हैं जो खुद अपने चहेते सितारों का दिल छू लेते हैं लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी सनकी फैन होते हैं, जिनकी हरकतों और पागलपन से बड़े-बड़े फिल्मी सितारों के पसीने छूट जाते हैं एक ऐसा ही सनकी फैन मिला कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा को जिसने कपिल को एक ऐसा मैसेज भेजा जिसे देख कर कपिल के पसीने छूट गए ।

कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

जी हां कपिल का ये सनकी फैन पड़ोसी देश पाकिस्तान का रहने वाला है, इसमें कोई शक नही है की कपिल की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है कपिल के फैन देश में ही नही बलकी दुनिया भर में फैले है । लेकिन हालही में कपिल शर्मा के एक सनकी फैन ने सोशल साइट पर कपिल को ऐसा वीडियो मैसेज भेजा जिसे देखने के बाद बड़े-बड़े सितारों के पसीने छुड़ाने वाले कपिल खुद पसीना-पसीना हो गए ।

दरअसल पाकिस्तान के रहने वाले कपिल के इस फैन नें सोशल साइट ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेस बुक पर कई बार कपिल से बात करने की कोशिश की कई बार कपिल को मैसेज़ भी किए लेकिन जब कपिल नें अपने इस क्रेज़ी फैन के किसी भी मैसेज का कोई जवाब नही दिया तो गुस्से में पागल इस फैन ने कपिल को एक वीडियो मैसेज भेजा जिसमें इस सनकी फैन ने कपिल से उनकी बेरूखी की शिकायत की ।

 

कपिल का ये फैन वीडियो में अपनी डिग्री जलाता हुआ दिख रहा है । साथ ही कपिल से कह रहा है कि वो कपिल का सबसे बड़ा फैन है और हमेशा से उसकी बस एक ही ख्वाइश रही है की वो कपिल के शो दा कपिल शर्मा शो का हिस्सा बने ,कपिल से मिले और उनके साथ सेल्फी ले।

लेकिन कपिल ने अपने इस फैन को नजरअंदाज़ किया जिसकी वजह से गुस्से में आकर कपिल के इस पागल फैन ने अपनी डिग्री ही जला दी और बाकायदा इसका विडियो बनाकर कपिल के सोशल साइट पर पोस्ट किया ।

वैसे किसी सेलिब्रिटी के इस तरह के सनकी फैन की ये कोई पहली कहानी नही है , इसके पहले भी हालही में बॉलीवुड ब्यूटी करीना कपूर खान के एक सनकी फैन ने करीना का पर्सनल नंबर हासिल करने के लिए इस एक्ट्रेस इंनकम टैक्स अकाउंट हैक कर लिया था जिसके बाद करीना के इस फैन को तत्काल गिऱफ्तार कर लिया गया ।

 

Related Articles

Back to top button