Actor

कमरे में न्यूड मिली थी ओम पुरी की लाश, मौत पर उठ रहे सवाल

बीते शुक्रवार बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी की हार्ट अटैक से मौत हो गई, ओम पुरी का शव अंधेरी स्थित उनके फ्लैट पर पाया गया था । ओम पुरी का अंतिम संस्कार होने के बाद उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है ।

ओम पुरी की लाश
ओम पुरी की लाश

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ओम पुरी की मौत से जुड़ी कई बातें सामने आईं है जिसकी वजह से कई सवाल खड़े हो गए हैं । ओम पुरी का शव उनके किचन में नग्न अवस्था में पाया गया था । खबरों की मानें तो मौत के पहले गुरूवार की शाम को ओम पुरी की उनकी पूर्व पत्नी नंदिता के साथ काफी बहस हुई थी ।

ओम पुरी की मौत को लेकर माना गया था की इस अभिनेता की मौत हार्ट अटैक से हुई है । लेकिन हालही में आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई है की ओम पुरी के सिर के उपरी हिस्से में एक बड़ा गढ्ढा था इस सच का पता चलने के बाद ओम पुरी की मौत की असल वजह का पता लगाने की कोशिश की जा रही है ।

न्यूड मिली थी ओम पुरी की लाश
न्यूड मिली थी ओम पुरी की लाश

क्या ड्राईवर हैं ओम की मौत की वजह ?

ओम पुरी की पूर्व पत्नी नंदिता नें अपने एक्स हसबैंड की मौत का जिम्मेदार ओम पुरी के ड्राइवर और  फिल्म निर्माता खालिद को ठहराया है।ओम पुरी की मौत की आखिरी रात को खालिद ओम पुरी से मिलने उनके घर पहुंचे थे दोनों के बीच मुलाकात के बाद पुरी और खालिद दोनों ओमपुरी के बेटे ईशान से मिलने उनकी  पूर्व पत्नी नंदिता के घर पहुंचे । लेकिन उनकी मुलाकात बेटे से नही हो पाई ।

ओम पुरी की मौत के बाद उनके करीबी दोस्त खालिद रिजवी से पुलिस नें ओम पुरी से जुड़े कई सवाल किए जिसके बाद कई अनछुए पहलु सामने आए । खालिद नें पुलिस को ये बात भी कई ओम पुरी जब बेटे ईशान से मिलने पहुंचे तो नंदिता से उनकी किसी बात को लेकर बहस भी हुई थी । उस रात ओम पुरी काफी ईमोशनल हो गए थे ।

ओम पुरी खालिद के साथ उस रात अभिनेता मनोज पाहवा से मिलने भी पहुंचे थे जंहा पैसों की किसी बात को लेकर पाहवा से भी उनकी बहस हुई थी । इसके बाद ओम पुरी अपने घर पहुंचे । और सुबह में उनकी लाश उनके किचन में न्यूड पाई गई । पोस्टमार्टम रिपोर्ट की माने तो रिपोर्ट में उनके सिर के उपरी हिस्से में तकरीबन देढ़ इंच का गड्ढा पाया गया था ।

सिर के कुछ हिस्से में खून के थक्के जमे होने की बात भी रिपोर्ट में सामने आई है । खालिद के बयान और ओम पुरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट उनकी मौत की किसी और ही वजह की ओर ईशारा कर रही है बहरहाल पुलिस अभी भी पूरी घटना की जांच कर रही है ।

Related Articles

Back to top button