Uncategorized

कपिल के शो में पहुंचे शाहरूख, डॉक्टर गुलाटी नें शाहरूख खान से करवाया बेली डांस

बॉलीवुड बादशाह शाहरूख अपनी अपकमिंग फिल्म रईस का प्रमोशन करने हालही में कपिल के सेट पर पहुंचे इस दौरान अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी उनके साथ नजर आए । कपिल के सेट पर डॉक्टर गुलाटी नें शाहरूख से बेली डांस करवाया जिसे दर्शकों नें काफी एन्जॉय किया ।

Also Read :-नच बलिए में रियल लाइफ पति-पत्नी के साथ ठुमके लगाएंगे इशिता-रमन

गौरतलब है की शाहरुख़ खान की फिल्म रईस इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज़ हो रही है ।

शाहरूख इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं हालाकिं शाहरूख और माहिरा की इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का रोल ज्यादा बड़ा नही है लेकिन इसके बाद भी नवाज़ फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नही छोड़ रहे ।

कपिल के सेट पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी नें शाहरूख खान का खास अंदाज़ में चेकअप किया और सभी घर वालों के साथ शाहरूख और नवाज़  नें खूब धमाल मचाया ।

 

आपको बता दें की शाहरूख की फिल्म रईस एक शराब तस्कर की कहानी है शाहरूख की ये फिल्म रिलीज़ के पहले ही विवादों में रह चुकी है ज्ञात हो की कुछ समय पहले ही शाहरूख अपनी इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के होने की वजह से मनसे प्रमुख से मिलने पहुंचे थे।

वैसे आपको ये भी याद होगा की कुछ समय पहले ही करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को लेकर महाराष्ट्र नव निर्माण पार्टी पहले ही विवाद कर चुकी है जिसके चलते करण जौहर को काफी सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा । इसके बाद ही शाहरूख की फिल्म रईस को लेकर इस तरह की परेशानी ना आए इसके लिए शाहरूख पहले ही महाराष्ट्र नव निर्मांण पार्टी के प्रमुख राज ठाकरे से मिलने पहुंचे थे । शाहरूख नें राज ठाकरे को ये बी यकीन दिलाया की पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान फिल्म का प्रमोशन नही करेंगी ।

कपिल के सेट पर रईस के प्रमोशन के दौरान बेगम लुच्ची बॉलीवुड बादशाह शाहरूख को खुश करने की कोशिश करती दिखाई देंगी । वहीं सरला नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करती हैं ।

कपिल और उनके घर वालों के साथ रईस के प्रोमोशन का ये खास शूट जल्द ही टीवी पर दिखाया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button