Hindi

कपिल के शो पर वरूण नें किया आलिया को प्रपोज़ शर्मा गईं आलिया

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी वरूण धवन और आलिया भट्ट अपने अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का प्रमोशन करने कपिल के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे जहां वरूण नें आलिया को स्टेज पर सबके सामने घुटनों पर बैठ कर प्रपोज़ किया ।

वरूण नें कपिल और शो में मौजूद पूरी ऑडियंश के बीच आलिया को बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया जिसे देखकर आलिया शर्मा गईं। वरूण और आलिया नें इस दौरान कपिल शर्मा और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के साथ जमकर मस्ती भी की ।

कपिल के शो का ये खास एपिसोड भले ही अगले रविवार को ऑन एयर किया जाएगा लेकिन इसकी तस्वीरें हालही में बद्रीनाथ की दुल्हनिया की टीम नें इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं जिसमें आलिया वरूण कपिल और उनकी पूरी टीम के साथ फुल ऑन मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं । आलिया वरूण के इस शो के दौरान की तस्वीरें सोशस साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं ।

इन तस्वीरों में एक फोटो में वरूण और कपिल शर्मा एक साथ केले खाते दिखाई दे रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में आलिया जमकर ठूमके लगाते दिख रही हैं ।  फिल्मेकर करण जौहर के बैनर तले धर्मा प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में आलिया वैदेही त्रिवेदी का रोल निभा रहीं हैं वहीं वरूण धवन बद्रीनाथ बंसल के किरदार में दिखाई दे रहे हैं ।

आलिया बद्रीनाथ बने वरूण की दुल्हनिया बनी हैं रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित ये फिल्म अगले महीने 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है । इससे पहले भी आलिया वरूण की दुल्हनिया बन चुकी हैं ज्ञात हो की बद्रीनाथ से पहले आलिया और वरण हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में नज़र आए थे इस फिल्म के निर्माता भी करण जौहर ही थे । बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया वरूण के अलावा गौहर खान, मोहित मारवाह और अकांक्षा सिंह भी फिल्म में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगें ।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया का ट्रेलर और गाना पहले से ही सोशल साइट पर काफी सेजी से पॉपुलर हो रहा है वहीं फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही आलिया और वरूण जोर शोर से फिल्म के प्रोमोशन करने में लगे हुए हैं ।

Related Articles

Back to top button