Tellywood

ऐशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा का हॉट वीडियो हुआ वायरल

 

बड़ी-बड़ी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस को पीछे छोड़कर ऐशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब हासिल करने वाली हॉट एंड ग्लैमरस टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा नें हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जो इन दिनों सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में निया काफी सेक्सी और बोल्ड दिखाई दे रही हैं। स्टार प्लस के ऑफ एयर हो चुके शो एक हजारों में मेरी बेहना है से छोटे पर्दे पर पॉपुलर होनें वाली निया नें स्टार प्लस के ही शो काली एक अग्नि परीक्षा से अपने एक्टिंग करियर कि शुरूआत की थी । पॉपुलर टीवी शो में अपने एक्टिंग क जौहर दिखाने के अलावा निया कई अवार्ड शोज़ भी होस्ट कर चुकी हैं।

हाल ही में निया नें कैटरीना कैफ,सोनम कपूर, आलिया भट्ट जैसी मशहूर बॉलीवुड ऐक्ट्रेसस को पीछे छोड़ते हुए एशिया की तीन सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में अपना नाम शूमार कर लिया है। इस खूबसूरत खिताब को हासिल कर निया काफी खुश हैं।

निया कुछ समय पहले ही जी टीवी के स्टार अवार्ड फंक्शन में शिरकत करने पहुंची थी।

फंक्शन में गोल्डन बैक लेस गाउन में पहुंची निया नें उस दौरान भी अपने बोल्ड अंदाज़ से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था । एशिया की टॉप थ्री सेक्सी वुमेन की लिस्ट में अपनी जगह बनाने के बाद निया नें अपने फैंन्स को शुक्रिया कहा ।

टीवी की ये हॉट गर्ल हमेशा ही सोशल साइट पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। निया की फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा है। इस एक्ट्रेस का हॉट वीडियो उनके फैंन्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है वीडियो में निया वाटर स्लाइड को एंजॉय करती दिख रहीं हैं।

निया नें कुछ समय पहले ही एक फोटोशूट कराया था, जिसे लेकर काफी टाइम तक वो मीडिया की सुर्खियों में रह चुकी हैं । जी टीवी के शो जमाई राजा को अलविदा कहने के बाद निया कलर्स के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में भी नज़र आ चुकी हैं । फिलहाल निया पूरी तरह से आराम फरमा रही हैं और किसी अच्छी स्क्रिप्ट के इंतजार में है ।

Related Articles

Back to top button