Actress

इस नेता के बयान पर भड़कीं अनुष्का सोशल साइट पर निकाली भड़ास

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को सपा नेता अबू आज़मी के बयान पर इतना गुस्सा आया की अनुष्का नें सोशल साइट ट्विटर पर ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली ।

अनुष्का नें अपना गुस्सा जाहिर करते हुए वरिष्ठ सपा नेता को आड़े हाथों लिया

बेंगलुरू इंसीडेंट को शर्मनाक बताते हुए अनुष्का नें कहा भीड़भाड़ वाले इलाकों में लड़कियां मोलेस्टेशन का शिकार हो जाती है। और वहां मौजूद लोग चुप चाप खड़े होकर तमाशा देखते हैं । इतना ही नहीं अनुष्का नें ये भी कहा की लड़कियों के साथ इस तरह से अश्लील हरकतें करने का दोष भी उन्ही को दिया जाता है ।

 

और समाज के बड़े पदों पर बैठे लोग लड़कियों के साथ होने वाली ऐसी हरकतों  लिए उन्हे जिम्मेदार ठहराते हैं । समाज में ऐसे लोगो का मानना है की लड़कियों के साथ ऐसी हरकत इस लिए होती है क्योंकि लड़कियां देर रात घर से बाहर निकलती हैं और छोटे कपड़े पहनती हैं । अनुष्का नें कहा की लड़कियों के साथ ऐसा इस लिए होता क्योंकि ऐसे लोग समाज के बड़े पदों पर बैठे हैं ।


गौरतलब है की अनुष्का से पहले बॉलीवुड के कई सितारे बेंगलुरू केस को शर्मंनाक बता चुके हैं । हालही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार नें भी नये साल की रात को बेंगलुरू में हुई घटना को शर्मनाक बताते हुए इस घटना का विरोध किया । इतना ही नहीं अक्षय ने महिलाओं के लिए वीडियो मैसेज भी जारी किया जिसमें अक्षय नें महिलाओं और लड़कियों को उनके हक के लिए लड़ने के लिए कहा ।

आपको याद हो की बेंगलुरू में महिलाओं के साथ एक साथ कई लोगों नें अश्लील हरकतें की  इस घटना का विरोध जंहा पूरा देश कर रहा था वहीं सपा नेता अबू आजमी ने  इस घटना पर अपना बेतुका बयान देते हुए कहा था की जंहा गुड़ होगा वहां चीटे तो आऐंगे  ही । अबू आज़मी ने कहा था की महिलाएं देर रात छोटे कपड़े पहन कर घर से बाहर निकलती हैं जिसकी  वजह से ऐसा होता है ।  अबू आज़मी के  इस बयान पर वरूण धवन, आलिया भट्ट अमिर खान, इशा गुप्ता ,फरहान अख्तर जैसे कई सितारों ने  अपना विरोध जताया था ।

Related Articles

Back to top button