ActressBollywoodHindiNews & Gossip

अक्षय नें अपने खास दोस्त से कराई इस एक्ट्रेस की शादी, बेस्ट मैन बने अक्की

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय फिल्मों में कई नेशनल हीरो का किरदार निभा चुके हैं । अक्की को आपने फिल्मों में कई बार दो बिछड़े दिलों को मिलवाते देखा होगा ,लेकिन अक्षय फिल्मों में ही नही रियल लाइफ में भी जोड़ी मेकर का काम करते हैं आइए जानते हैं अक्की नें कैसे बॉलीवुड की एक खूबसूरत हसीना और अपने बिज़नेज़ मैन दोस्त के दिलों को मिलाया ।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कितने दिलदार और खुशमिजाज़ इंसान हैं ये बात तो सभी जानते हैं लेकिन अक्की अपने दोस्तों की शादी भी करवाते हैं ये बात शायद ही आपको मालूम हो ।

जी हां अक्षय और बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन की ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री फिल्मी पर्दे पर आपने कई बार देखा होगा ।

असिन और अक्षय रियल लाइफ में भी बेहद अच्छे दोस्त हैं और यही वजह है की जैसे ही अक्षय को पता चला की उनकी दोस्त असिन के घर वालों को असिन के लिए एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश है, तो अक्षय को अपने बिज़मेन मैन दोस्त और माइक्रोमैक्स के को – फाउंडर राहुल शर्मा की याद आई ।

 

 

कॉमन फ्रेंड की पार्टी में अक्षय नें कराई थी असिन राहुल की मुलाकात

राहुल और अक्षय बेहद करीबी दोस्त माने जाते हैं । अक्षय को बातों-बातों में पता चला की राहुल को भी शादी के लिए एक अच्छी लड़की की तलाश है । बस फिर क्या था अक्षय नें एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में असिन और राहुल की मुलाकात करवाई।

राहुल और असिन दोनों नें ही इस रिश्ते के लिए बिना कोई देर किए हां कह दी ।

राहुल और असिन की शादी की हर छोटी बड़ी रश्म में अक्षय शामिल हुए ।

राहुल और असिन की शादी बीते साल बेहद ही अलग और रोयल अंदाज़ में संपन्न हुई ।

शादी के साथ ही असिन नें अपने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया ।

असीन नें शादी की पहली साल गिरह के मौके पर अपनी और राहुल की  तस्वीरें सोशल साइट पर पर पोस्ट कीं हैं जिसे असिन के फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है ।

असिन और राहुल की जोड़ी बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है । असीन फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं और अपना पूरा ध्यान अपनी शादीशुदा जिंदगी पर दे रही हैं ।

Related Articles

Back to top button