शादी की 10 वीं साल गिरह पर बेटी संग अभिषेक- ऐश पहुंचे सिद्धिविनायक


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत शादी सुदा जोड़ी अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी शादी की 10वीं साल गिरह के मौके पर सिद्धिविनायक दर्शन करने पहुंचे इस दौरान दोनों की लिटिल प्रिंसेस अराध्या भी उनके साथ नज़र आईं ।

‘ट्रेडिशनल ड्रेस में ऐश्वर्या आराध्या और अभिषेक तीनों बेहद खूबसूरत दिखे ऐश्वर्या अभिषेक के साथ उनकी प्यारी सी बेटी को देखने के लिए मंदिर में अच्छी खासी भीड़ दिखी ।

सिद्धीविनायक मंदिर में पहुंचने से पहले ही एेश अभि और आराध्या कार से नंगे पैर ही उतर कर मंदिर परिसर के भीतर जाते दिखे ।

 

दर्शन के दौरान  आराध्या को भीड़ से बचाते उनके आगे पापा अभिषेक नज़र आए तो वहीं पीछे मम्मी ऐश्वर्या लोग जुनियर बच्चन की एक झलक को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करते नज़र आए ऐश्वर्या और अभिषेक जहां कैमरे से बच रहे थे वहीं आराध्या पब्लिक की तरफ कैमरे के सामने निहार रही हैं ।

मंदिर से बाहर आने के दौरान अभिषेक आराध्या और ऐश्वर्या तीनों माथे पर टीका लगाए दिखे ।

आपको बता दें की 20 अप्रैल यानी आज ही के दिन साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के बंधन में बंधे थे ।

दोनों पहली बार एक साथ फिल्म ढ़ाई अक्षर प्रेम के में नज़र आए थे किसी आम प्रेमी जोड़े की तरह ही अभिषेक और ऐश्वर्या के  भी प्यार की शुरूआत हुई । धूम 2 की शूटिंग के दौरान अभिषेक को ऐश्वर्या से प्यार हो गया  फिल्म  गुरू की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या भी अभिषेक को अपना दिल दे बैठीं थीं लेकिन दोनों नें एक दूसरे से अपने प्यार का इज़हार नही किया था ।

अभिषेक को डर था की कहीं ऐश्वर्या उन्हें इंकार ना कर दें वहीं ऐश्वर्या चाहती थीं की अभिषेक उन्हें प्रपोज़ करें ।

अभिषेक न्यूयॉर्क में शूटिंग के दौरान बालकनी में अकेले खड़े यही सोच रहे थे की वो ऐश्वर्या से अपने दिल की बात कैसे कहेंगे इसी दौरान ऐश्वर्या भी वहां पहुंची ऐश्वर्या भी बालकनी में खड़ीं थीं और मौका पाकर अभिषेक उनके पास गए और गुठनों के बल बैठ कर ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया ।

ऐश्वर्या पहले सुनकर हैरान हो गईं और फिर बिना देर किए उन्होनें अभिषेक का प्रपोज़ल कुबूल करते हुए उन्हें शादी के लिए हां कह दिया ।

 

 

शादी की 10 वीं साल गिरह पर बेटी संग अभिषेक- ऐश पहुंचे सिद्धिविनायक

log in

reset password

Back to
log in
Connect!