रंगून में दिखा शाहिद कंगना का क्लासी लुक, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और क्वीन  कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म रंगून का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़ 24 फरवरी को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़ ।

कई सुपर हिट बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक विशाल भारद्वाज नें अपनी आगामी फिल्म रंगून का पहला पोस्टर हालही में रिलीज़ किया है । इस अपकमिंग हिंदी फिल्म में शाहिद और कंगना के अलावा बॉलीवुड नवाव सैफ अली खान भी हैं ।

फिल्म में पुराने ज़माने की झलक देखने को मिली ।

इस अपकमिंग फिल्म की सबसे खास बात ये है की फिल्म में पहली बार शाहिद और कंगना एक साथ इश्क फरमाते नज़र आएंगे ।

विशाल भारद्वाज कीअपनी इस अपकमिंग फिल्म में कई ऐतिहासिक सीन फिल्माये गए हैं ।

फिल्म के हीरो शाहिद नें फिल्म के पोस्टर रिलीज़ की जानकारी देते हुए फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है ।

शाहिद नें फिल्म के बारे में टुइट करते हुए लिखा आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और रंगून शुरू । ज्ञात हो की फिल्म का ट्रेलर भी इसी 6 जनवरी को मुंबई में रिलीज़ किया जाएगा । शाहिद और कंगना के साथ सैफ भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे ।

शाहिद और कंगना को लेकर कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं की बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत नें शाहिद के साथ रंगून में काम करने से इंकार कर दिया है ।

हालाकिं  शाहिद और कंगना दोनों नें इस खबर को सिरे से नकार दिया था । फिल्म के पोस्टर से साफ पता चलता है की फिल्म दूसरे विश्वयुद्ध की कहानी पर आधारित है । फिल्म की अधिकांश शूटिंग अरूणाचल प्रदेश के जंगलों में की गई है ।

शूटिंग के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट को काफी सारी परिशानियों का सामना करना पड़ा । इस दौरान लोगों को टॉइलट के लिए भी झाड़ियों और पत्थरों का सहारा लेना पड़ा । वैसे फिल्म की एक और खास बात ये है की बॉलीवुड में अब तक किसी भी फिल्म में विश्वयुद्ध की लड़ाई के दौरान रोमांटिक कहानी को नहीं दिखाया गया है ।

शाहिद कंगना स्टारर ये फिल्म अगले महीने की 24 फरवरी को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी । बहरहाल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ जुटा पाती है या नहीं ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पाएगा ।

रंगून में दिखा शाहिद कंगना का क्लासी लुक, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

log in

reset password

Back to
log in
Connect!