जानिए लिव- इन-रिलेशन के बारे में क्या है आदित्य और श्रद्धा की राय


बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में शुमार आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ओके जानू के प्रमोशन में जोर-शोर से बिज़ी चल रहे हैं । आदित्य और श्रद्धा की फिल्म लिव-इन रिलेशनशिप पर बेस्ड है। लेकिन इस रिश्ते के बारे खुद आदित्य और श्रद्धा क्या सोचते हैं आइए जानते हैं ।

आदित्य और श्रद्धा हालही में ओके जानू का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे जंहा मीडिया नें उनसे सवाल किया की लिव-इन –रिलेशन के बारे में आदित्य और श्रद्धा क्या सोचते हैं ।

दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सबके सामने एक रिपोर्टर नें ओके जानू के इन दोनों कलाकारों से सवाल किया  तो रिपोर्टर के सवाल पर श्रद्धा नें थोड़ा हिचकिचाते हुए जवाब दिया मैं इस रिलेशनशिप को लेकर आज़ाद ख्याल की हूं मुझे इस रिलेशनशिप में कोई हैरानी वाली बात नजर नही आती लेकिन खासतौर पर मेरे लिए लिव-इन में रहना थोड़ा मुश्किल होगा । क्योंकि मै बचपन से अपनी फैमिली के साथ रही हूं । लेकिन हां अगर मुझे भविष्य में मेरा ड्रीम बॉय मिलता है जिसके साथ मैं अपने भविष्य के सपने देख सकती हूं तो मैं बेशक लिव-इन में रह सकती हूं लेकिन यह सही समय और सही इंसान के साथ हो ।

वहीं आदित्य नें कहा की वो अब तक ऐसे किसी रिलेशनशिप में नही रहे हैं , इस लिए इस रिश्ते के बारे में ज्यादा कुछ नही कह सकते । आदित्य ने ये भी कहा की अगर भविष्य में ऐसी सिचुएशन आई तो इसके लिए ुनकी सोच ओपन है ।

ज्ञात हो की आदित्य और श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म ओके जानू इसी 13 जनवरी को रिलीज़ हो रही है । गौरतलब है की ये फिल्म तमिल फिल्म ओके कनमनी की रीमेक है । ओके जानू का निर्देशन शाद अली ने किया है ।  वहीं इस फिल्म के गाने रिलीज़ से पहले ही  सोशल साइट पर सुपर हिट हो रहें साथ ही फैंस के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं ।

आदित्य और श्रद्धा के इस फिल्म के गाने बॉलीवुड राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर गुलज़ार नें लिखे हैं । इस फिल्म से जुड़ी एक और खास बात आपको बता दें की आदित्य और श्रद्धा की इस फिल्म में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी हैं हालाकिं नसीरूद्दीन शाह का रोल फिल्म में बेहद कम समय के लिए है । बहरहाल  आशिकी 2 की इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक बार एक साथ देखने के लिए आदित्य और श्रद्धा के फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं । फिल्म मेकर्स को उम्मीद है की ओके जानू बॉक्स ऑफिस दर्शकों की भीड़ जुटा पाने में सफल साबित होगी ।

जानिए लिव- इन-रिलेशन के बारे में क्या है आदित्य और श्रद्धा की राय

log in

reset password

Back to
log in
Connect!