News & GossipTellywood

अक्षरा के जाने के बाद किसे डेट कर रहे हैं नैतिक

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक इन दिनों अपनी रियल लाइफ अक्षरा को डेट कर रहे हैं ।

गौरतलब है की शो में नए नैतिक का किरदार विशाल सिंह निभा रहे हैं । करन मेहरा के अचानक शो छोड़ने के बाद नैतिक के रोल में विशाल को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है। शो क लीड एक्ट्रेस हिना खान नें भी हालही में शो को अलविदा कहा है ।

हिना खान के जाने के बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है की जल्द ही शो में अक्षरा की जगह कोई नई एंट्री हो सकती है। हालाकिं शो मेकर्स नें अब तक इस बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है ।

 

विशाल सिंह की इस नई लेडी लव को देखकर लग रहा है की शायद ये टीवी एक्ट्रेस शो में अक्षरा की जगह ले सकती हैं । अगर ऐसा होता है तो विशाल सिंह और अदिता वाही की नई केमेस्ट्री शो में देखने को मिल सकती है ।

विशाल और अदिता दोनों ही टीवी स्टार हैं और काफी लंबे समय से दोस्त हैं। हालही में दोनों एक साथ पार्टी करते नज़र आए । सोर्सेस की मानें तो विशाल और अदिता कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । लेकिन ये कपल हमेशा ही अपने रिश्ते को मीडिया की सुर्खियों से बचाता आया है।

आपको बता दें की अदिता लाइफ ओके के शो लौट आओ त्रिशा में नज़र आईं थीं । टीवी स्टार अदिता की शादी  कुछ समय पहले ही निर्देशक अमित सावंत से हुई थी । लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक चल नही पाई । अदिता और अमित दोनों ने अपने रासते अलग कर लिए हैं ।

सोशल साइट पर विशाल और अदिता की ये तस्वीरें देख कर अंदाज़ा लगाया जा रहा है की विशाल और अदिता जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं ।

विशाल इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है के शूट में बिज़ी चल रहे हैं । शो में फिलहाल नायरा और कार्तिक की शादी का ट्रैक चल रहा है । लेकिन नायरा की कुंडली में दोष के कारणं नायरा और कार्तिक की शादी नहीं हो पाऐगी । नायरा कार्तिक की शादी अपनी बहन गायू से करवा देगीं । इस ट्रैक के बाद शो की कहानी में कौन स नया मोड़ आऐगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा ।

Related Articles

Back to top button